देवास। बागली थाना क्षेत्र के गांव पीपल्याजान में आकाशीय बिजली की चपेट में आकर दंपती की मौत हो गई। दंपती खेत पर काम के लिए गए थे। दोनों की मौत एक पेड़ के नीचे होने की आशंका जताई जा रही है।

यह घटना शनिवार शाम को होना माना जा रहा है। रातभर इनके शव पेड़ के नीचे ही पड़े रहे। रविवार सुबह जब काेई खेत पर पहुंचा तो दंपती के शव नजर आए।

इसके बाद स्वजनों और गांववालों को पता चला। मौके पर भीड़ लग गई। स्वजन बिलखते रहे। सूचना मिलने पर चापड़ा पुलिस सहायता केंद्र से पुलिस मौके पर पहुंची और कागजी कार्रवाई पूर्ण कर शवों को पीएम के लिए बागली के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया।

पीएम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिए गए। चापड़ा पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी एसआई उपेंद्र नाहर के अनुसार 60 वर्षीय देवकरण पिता घीसाजी व उनकी पत्नी 52 वर्षीय शांताबाई दोनों निवासी ग्राम पीपल्याजान के शव पेड़ के नीचे मिले हैं।

प्रथमदृष्टया आकाशीय बिजली से मौत होना सामने आया है। इनके दो बेटे हैं जो इंदौर में रहते हैं। गांव में रहने वाले स्वजनों ने देरशाम इनके नहीं लौटने पर इनकी तलाश की थी, लेकिन पता नहीं चल पाया था।

मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि शनिवार शाम को वर्षा होने पर दोनों लोग पेड़ के नीचे आए होंगे। बिजली गिरने से इनकी मौत हो गई।