उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में घर पर सो रहे एक सफाईकर्मी की अज्ञात हमलावर ने गोली मार कर हत्या कर दी. रात में शख्स अपने घर पर सो रहा था, इसी दौरान किसी अज्ञात ने उसे कमरे की खिड़की से गोली मार दी. गोली लगने से व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सुबह व्यक्ति जब सोकर नहीं उठा तो घर वालों ने कमरे में जाकर देखा, इसके बाद घटना की सूचना मिली.

घर पर सफाईकर्मी की गोली मारकर हत्या की सूचना होते ही गांव में हड़कंप मच गया. गांववालों ने उसके हत्या की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं पुलिस की टीम घटना की जांच पड़ताल कर रही है. शख्स की मौत की बाद से घर में मातम पसरा हुआ है. शख्स के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घर में सो रहे थे दो भाई

ये घटना बाराबंकी जिले के बदोसराय के मधनापुर गांव की है. इस गांव का रहने वाला सफाईकर्मी अरविंद वर्मा शुक्रवार की रात खाना खाकर घर के कमरे में सो गया. शनिवार की सुबह घर के सभी लोग उठ गए, लेकिन अरविंद सोकर नहीं उठा. इसके बाद घर वालों ने कमरे में जाकर अरविंद को उठाना चाहा. घर वाले जैसे ही अरविंद के कमरे में पहुंचे वहां का हाल देखकर सभी दंग रह गए. किसी अज्ञात व्यक्ति ने अरविंद को रात में सोते समय गोली मार दी थी. गोली लगने से मौके पर ही अरविंद की मौत हो चुकी थी. अरविंद का शव खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा हुआ था. यह देखते ही घर के लोग चीखने-चिल्लाने लगे. एडिशनल एसपी का कहना है घर में दो सगे भाई सो रहे थे. कुछ अज्ञात लोगों ने अरविंद वर्मा को गोली मार दी है.