उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है, महिला डिंडोरी जिले की रहने वाली है। यह घटना बुधवार की है। महिला अपने पति के साथ काम की तलाश में इंदौर पहुंची थी और यहां पर महिला का मोबाइल गुम हो गया इसके बाद दोनों ट्रेन से उज्जैन पहुंचे। उज्जैन पहुंचने पर पति-पत्नी दोनों काम की तलाश कर रहे थे। तभी बाइक सवार रवि नाम का युवक आया और उनको काम दिलाने के लिए कहा और एक खेत में ले गया यहां पर एक झोपड़ी में सफाई करने के लिए कहा फिर महिला के पति को अपने साथ ले गया महिला के पति के जाने के बाद इमरान नाम का युवक महिला के पास पहुंच गया और उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया।

फिर रवि महिला के पति को उज्जैन छोड़कर वापस ताजपुर आया और उसने भी रेप किया है। महिला ने डेढ़ किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में दौड़कर अपनी जान बचाई पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला दौड़ते हुए खदान पर काम कर रहे मजदूरों के पास पहुंची और तत्काल पुलिस को फोन लगाया पंवासा पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला के पति को खोजा गया। वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया है कि पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। दोनों ने पुलिस को देखकर जंगल में भागने की कोशिश की थी। इस दौरान दोनों के गिरने से पैर में चोट आई है।

पुलिस दोनों आरोपियों को मेडिकल के लिए उज्जैन ले गई। वहीं उज्जैन पुलिस का कहना है कि महिला सही से नहीं समझा पा रही थी। इसलिए आरोपियों तक पहुंचना भी चुनौती था शहर के सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए। तभी एक सीसीटीवी में रवि पति-पत्नी को ले जाता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद रवि और इमरान को गिरफ्तार किया गया है, महिला की मदद खदान में काम कर रहे मजदूरों ने की थी।