शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का एक मामला सामने आया है। जहां युवती के प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया, युवती के विरोध करने पर युवती का गला घोंटकर हत्याकर उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया, इस पूरे मामले में जिले की जैतपुर व झिकबिजुरी पुलिस ने दुष्कर्म कर हत्या करने वाले दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 जैतपुर थाना क्षेत्र के झीकबिजुरी चौकी क्षेत्र की रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती को उसका प्रेमी 4 दिन पहले उसे किसी बहाने से बुलाकर मामरा के जंगल ले गया ,जहां युवती के साथ उसके प्रेमी ने जबरन दुष्कर्म किया, इस दौरान प्रेमी ने अपने एक दोस्त को बुलाकर युवती से दुष्कर्म कराया, इस बात का विरोध करने पर दोनों दोस्तों ने मिलकर पहले युवती का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया ,और इस हत्या से बचने के सुसाइट की घटना का आरोप देने के लिए युवती के शव को जंगल में लगे एक पेड़ में फांसी के फंदे में झुलाकर फरार हो गए।

लेकिन पुलिस ने बारीकी से जांच के दौरान इस अंधी हत्या को खुलासा करते हुए दोनों  आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कार्यवाही कर रही है। इस पूरे मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर राघवेंद्र द्विवेदी का कहना युवती के साथ दुराचार कर हत्या करने वाले प्रेमी सहित एक युवक को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।