जालंधर : कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी-अभी खबर आ रही है कि बड़ी गिनती में निहंग सिंह कुल्हड़ पिज्जा के खिलाफ थाने पहुंच गए है। निहंग सिंहों का कहना है कि उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

दरअसल, कुल्लड़ पिज्जा कपल के खिलाफ निहंग सिंहों का आज का प्रदर्शन 4 दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है। भगवान श्री वाल्मिकी महाराज की जयंती को देखते हुए निहंग सिंहों ने यह फैसला लिया है। निहंग सिंह मान ने कहा कि अगर पुलिस 18 अक्टूबर तक मामले में कार्रवाई नहीं करती है तो हम उस जोड़े का रेस्टोरेंट बंद कर देंगे। यहां बता दें कि पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक हो चुकी है। निहंग वहां से निकलकर थाना डिवीजन नंबर-4 पहुंचे थे, जहां उन्होंने कुल्हड़ पिज्जा कपल को अल्टीमेटम दिया है।

बता दें कि  मान सिंह बाबा (निहंग सिंह) ने ई वीडियो जारी कर कुल्हड़ पिज्जा कपल को धमकाते हुए कहा थाकि वह सोमवार यानी कल फिर उनके रेस्टोरेंट के बाहर आएंगे। यहां आप हमारे साथ बैठ कर जो भी बात करना चाहते हो कर सकते हो। इसके साथ ही कहा कि उनकी भलाई इसी में है कि वह इस मामले को ज्याना बड़ा न करें। मान सिंह ने कहा कि वह छोटे भाई की तरह सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) को समझाएंगे कि जो हमारी मांगें हैं उन्हें पूरा करो। उन्होंने कहा कि हमें पैसों का कोई लालच नहीं है और न ही कोई हमें खरीद सकता है। हमें पूरी जानकारी मिल चुकी है कि कुल्लड़ पिज्जा कपल ने कई लोगों को पैसे दिए हैं। इसके साथ ही कहा कि कहा कि जिन बाउंसरों को सहज अरोड़ा ने बुलाना है वह बुला ले।वहीं सहज अरोड़ा द्वारा श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार से सजा मांगने संबंधी कही बात को लेकर निहंग सिंह ने कहा कि अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ने क्या अधिकार दिया है कि आप ऐसे वीडियो बनाओ और  सोशल मीडिया पर डालो। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से विनती करते हुए कहा कि कल कोई भी हुल्लड़बाजी न की जाए, अगर कोई नुक्सान होता है तो उसके जिम्मेदार वह नहीं होंगे।