अबोहर : पिछले करीब पांच दिनों से फरीदकोट से लापता हुए सतनाम सिंह का शव गत सुबह स्थानीय कंधवाला रोड़ से गुजरती दौलतपुरा माईनर में बरामद हुआ। सोशल मीडिया पर डाली गई खबरो के आधार पर उसके भाई दलजीत सिंह ने उसकी पहचान की और आज प्रात अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचा। जहां नगर थाना नं 2 पुलिस ने उसके बयान दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की।

दलजीत सिहं ने पुलिस को बताया कि उसका भाई सतनाम सिंह अविवाहित था जोकि तीन महीने पहले ही मलेशिया से वापिस आया था और अब वह नगर में कैंटीन चला रहा था। 24 सितंबर को सतनाम सिंह अचानक घर से गायब हो गया। जिस बारे में उन्होंने 25 सितंबर को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी। आज अबोहर आए फरीदकोट पुलिस के सहायक सब-इंस्पेक्टर जसविंद्र सिंह ने बताया कि वे फरीदकोट में ही शव का पोस्टमार्टम करवाएंगे और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाही की जाएगी।

गौरतलब है कि गत दिवस किसी व्यक्ति ने नर सेवा नारायण सेवा समिति के प्रधान राजू चराया को सूचित किया कि कंधवाला रोड़ से गुजरती नहर में किसी युवक का शव बहता हुआ जा रहा है। जिस पर संस्था केे सेवादार बिट्टू नरूला और सोनू ग्रोवर आदि मौके पर पहुंचे और पुलिस की उपस्थिति में शव को बाहर निकाला। मृतक की जेब से रीयलमी का फोन बरामद हुआ था। जबकि उसके एक हाथ पर अंग्रेजी में वीएस लिखा हुआ था और दूसरे हाथ में अंगूठे के पास में भी अंग्रेजी में कुछ लिखा हुआ था व मृतक ने काले रंग की पैंट पहनी हुई थी।