ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक युवती के साथ उसके ही प्रेमी ने शादी का झांसा देकर 2 साल तक दुष्कर्म किया है। जब युवती ने शादी करने का दबाव बनाया तो युवक ने शादी करने से मना कर दिया और जान से मारने की धमकी दे दी। पीड़ित युवती थाने पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है, फिलहाल आरोपी घर से फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 यह घटना ग्वालियर के किला गेट क्षेत्र की है यहां पर रहने वाली युवती थाने पहुंची और उसने पुलिस को बताया कि सितंबर 2022 में उसकी बहन की लड़की की शादी मुरैना में थी यहां पर उसकी मुलाकात एक युवक से हुई मुलाकात के बाद उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई और फिर प्यार हो गया।

 युवक ने युवती से प्यार का इजहार किया और शादी करने की बात कही थी। एक दिन युवक युवती से मिलने उसके घर पर आया और उसे अकेला पाकर उसके साथ गलत काम कर दिया, इसके बाद बह शादी करने का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म कर रहा था जब युवती ने युवक से शादी करने की बात कही तो युवक अपने वादे से मुकर गया और शादी करने से इनकार कर दिया और युवती को जान से मारने की धमकी दी है, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।