Honor ने मिड-रेंज सेगमेंट में ग्राहकों के लिए Honor 200 Lite 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. अहम खासियतों की बात करें तो इस फोन को एमोलेड डिस्प्ले, 108 मेगापिक्सल कैमरा, 35 वॉट चार्ज सपोर्ट और सिक्योरिटी के लिए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी खूबियां मिलेंगी. इस फोन की मार्केट में सीधी भिड़ंत Realme Narzo 70 Turbo, OnePlus Nord CE4 Lite और Moto G85 जैसे स्मार्टफोन्स से होगी.

कंपनी ने वादा किया है कि इस लेटेस्ट Honor Mobile को दो सालों तक ओएस अपडेट्स और तीन सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे. एआई फीचर्स के साथ आने वाले इस डिवाइस को स्टारी ब्लू, सेयान लेक और मिडनाइट ब्लैक तीन रंगों में खरीदा जा सकता है.

Honor 200 Lite 5G Price in India

इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का सिंगल वेरिएंट उतारा गया है जो 8GB/256GB स्टोरेज के साथ आता है. इस मॉडल के लिए 17 हजार 999 रुपये खर्च करने होंगे. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो फोन को खरीदते वक्त अगर आप SBI बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. उपलब्धता की बात करें तो फोन की बिक्री 27 सितंबर से कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा Amazon पर ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी.