इंडिगो की एक फ्लाइट में केबिन में सामान रखने को लेकर दो पैसेंजर्स में हाथापाई हो गई. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दोनों पैसेंजर्स को अन्य लोगों के सामने एक-दूसरे पर चीखते-चिल्लाते और धमकाते हुए देखा जा सकता है. काफी देर तक चली मशक्कत के बाद केबिन क्रू और दूसरे पैसेंजर्स ने मामले तो शांत कराया.

चौंकाने वाली यह घटना 13 सितंबर को गुवाहाटी से दिल्ली जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में हुई. वायरल हुई क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे दो यात्रियों में बहस होती है और फिर देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे पर धमकियों की बौछार कर देते हैं. मामले को शांत कराने के लिए फ्लाइट क्रू मेंबर को हस्तक्षेप करना पड़ा. हालांकि, इसके बाद भी पैसेंजर एक-दूसरे पर चिल्लाते रहे और धमकियां देते रहे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप झगड़े में शामिल एक पैसेंजर को यह कहते हुए सुन सकते हैं, मेरे से बदतमीजी से कैसे बात कर रहा है. सॉरी बोलकर एहसान कर रहा है क्या. इस दूसरा शख्स धमकी भरे लहजे में कहता है, कोई नहीं दिल्ली पहुंचेगा. वीडियो में एक अन्य महिला यात्री दोनों पुरुषों से झगड़ा बंद करने और बैठ जाने की विनती करती हुई देखी जा सकती है. ये महिला झगड़ रहे दोनों यात्रियों में से किसी एक की फैमिली मेंबर मालूम पड़ती है. महिला को दूसरे यात्री से माफी मांगते हुए भी देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि बहस तब शुरू हुई, जब अपनी फैमिली के साथ ट्रैवल कर रहे एक शख्स का सामने बैठे पैसेंजर से विवाद हो गया. फिर बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि शख्स की फैमिली और केबिन क्रू को बीच-बचाव करना पड़ा. लेकिन इसके बाद भी दोनों यात्री झगड़ना जारी रखते हैं और एक-दूसरे को धमकाते रहते हैं. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि दिल्ली मेट्रो जैसा ड्रामा अब प्लेन में भी शुरू हो गया है.