बिहार के पटना में एक लड़की की शरारत के चलते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस को एसके पुरी इलाके में एक युवती के किडनैप होने की सूचना मिली थी. रात भर पुलिस की कई टीमों को युवती की तलाश में लगाया गया. बाद में अगले दिन युवती खुद थाने आ पहुंची. कहने लगी कि सर मैं तो अपने दोस्त के साथ प्रैंक कर रही थी. लेकिन उसने थाने जाकर मामला ही दर्ज करवा दिया.

युवती ने अपनी इस हरकत के लिए पुलिस से माफी भी मांगी. जानकारी के मुताबिक, एसके थाना पुलिस को किसी ने शिकायत दी कि उसकी महिला मित्र का किडनैप हो गया है. शिकायत में युवती ने बताया कि सर मेरी दोस्त ने मुझे फोन किया. उसने बताया कि उसका कुछ बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया है. उसने रात के समय बोरिंग रोड चौराहा से घर जाने के लिए ऑटोरिक्शा लिया था.

दोस्त को किया फोन

ऑटो में कुछ और लोग भी बैठे थे. उन्होंने युवती से बदसलूकी करना शुरू कर दिया. फिर उसे ऑटो से उतारा, आंखों पर पट्टी बांधी और जबरन एक बाइक पर बैठा कर कहीं ले गए. इसके बाद उसे सुनसान जगह पर फेंककर फरार हो गए. युवती ने जैसे तैसे आंख से पट्टी खोलकर उस दोस्त को फोन लगाया और बात बताई.

युवती बोली- मजाक किया था

पुलिस ने तुरंत लापता हुई युवती की तलाश शुरू की. तमाम जगहों को सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. रात भर पुलिस उस युवती को ढूंढती रही. लेकिन वो कहीं नहीं मिली. अगले दिन वो युवती खुद ही थाने पहुंची. उसने कहा- सर मैं अपने दोस्त से प्रैंक कर रही थी. लेकिन वो इस बात को सीरियसली ले गया और आपके पास शिकायत दे डाली. इसके लिए मैं आपसे माफी मांगती हूं.

डीएसपी सचिवालय-2 साकेत ने बताया- युवती ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसके साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी. ऐसा उसने मजाक के तौर पर किया था. इस हरकत के लिए उसने पुलिस से माफी भी मांगी है. युवती को फिलहाल पुलिस ने छोड़ दिया है.