छपारा। बालाघाट की छपारा पुलिस ने सरंडिया गांव में हुए हत्याकांड का राजफाश कर दिया है। हत्या के आरोप में दो आरोपितों आशीष वर्मा और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित लखनवाड़ा थाना क्षेत्र के ढाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। 13 सिंतबर को प्रेम प्रसंग और एकतरफा प्यार के कारण सरंडिया गांव निवासी नितेश की शराब पिलाकर चाकू से गला रेतकर हत्या की गई थी।

रास्ते में बाइक के नीचे नितेश मरावी की लाश दबी थी

छपारा थाना प्रभारी सौरभ पटेल ने बताया कि सरंडिया के गौली वाला रास्ते में बाइक के नीचे नितेश मरावी की लाश दबी होने और आसपास खून बहा होने की सूचना प्राप्त हुई थी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की गई।

अपचारी बालक और आशीष वर्मा को लिया हिरासत में

जांच में संदेही अपचारी बालक और आशीष वर्मा नामक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।पूछताछ में पता चला कि बालक ने प्रेम प्रसंग के चलते, एक तरफा प्यार में नितेश को रास्ते से हटाने के लिए आरोपित आशीष के साथ मिलकर सरंडिया में गौली वाला कच्चा रास्ता में नितेश को शराब पिलाकर उसके गले में चाकू घोंपकर व सिर पर बाइक पटककर उसकी हत्या कर दी। अपचारी बालक व आरोपित आशीष वर्मा (18) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों से एक बाइक, दो मोबाइल, नितेश का मोबाइल फोन जब्त किया गया है।