नाभा: नाभा के मशहूर पोपली जनरल स्टोर के मालिक के भाई यशपाल (52) ने रोहटी पुल नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। नहर से सटे पुलिस चौकी के कर्मचारियों ने जब वहां कपड़े और मोबाइल फोन देखा तो इधर-उधर देखा तो यशपाल का शव तैर रहा था, जब तक पुलिस ने रस्सी मंगवाई और उसे बाहर निकालने का प्रयास किया, तब तक शव नहर में डूब गया। मौके पर पुलिस ने मृतक के मोबाइल फोन से उसके परिजनों को सूचना दी तो परिजनों ने गोताखोरों को भी बुलाया जिन्होंने कई घंटों तक शव की तलाश की, लेकिन अभी तक शव नहीं मिला।

मृतक के भाई यशपाल ने बताया कि वह कुछ देर पहले ही दुकान से गया था और उसने आत्महत्या क्यों की, यह उन्हें नहीं पता। उधर, रोहटी पुल चौकी प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि जब उन्होंने शव निकालने की कोशिश की तो पानी का बहाव तेज था और वह नहर में ही डूब गया। इस मौके पर मृतक के भाई यशपाल ने कहा कि पहले उसके भाई की फैक्ट्री थी, वह बंद हो गई और अब वह ट्रेडिंग का काम करता था, लेकिन उसने आत्महत्या क्यों की, यह उसे नहीं पता। मृतक के परिवार में पत्नी, एक बेटा, एक बेटी है। उन्होंने बताया कि जब वह उनकी दुकान से निकला तो उसने अपने दोस्त से कहा कि उसे रोहटी पुल पर छोड़ दो और वह छोड़ कर आ गया लेकिन उसने उसी नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली।

उधर, नाभा रोहटी पुल चौकी के प्रभारी हरविंदर सिंह ने कहा कि जब कर्मचारियों ने कपड़े और मोबाइल फोन देखे तो उन्होंने आसपास तलाश की और शव नहर में तैर रहा था। जब पुलिस ने शव को बाहर निकालने की कोशिश की तो शव नहर में डूब गया और  मौके मृतक के फोन से परिवार को सूचित किया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।