ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में नाश्ते के रुपए मांगने की बात पर विवाद हो गया और एक नाश्ता कारोबारी की हत्या कर दी गई है। यह घटना ग्वालियर के मुरार क्षेत्र में आने वाली सिंहपुर रोड़ की है। यहां पर नाश्ता सेंटर को रामबरन पाल अपने भाई छोटू पाल के साथ संचालित करते हैं, बुधवार को कुछ लड़के नाश्ता करने के लिए दुकान पर आए थे। जब नाश्ता सेंटर संचालक ने नाश्ते के रुपए मांगे तो लड़कों ने विवाद शुरू कर दिया।

इसके बाद लड़के अपने परिजनों को बुलाकर लाए, लेकिन नाश्ता सेंटर संचालक जब तक दुकान बंद करके अपने घर जा चुका था। आरोपी नाश्ता सेंटर संचालक के घर पर पहुंच गए। यहां पर रामबरन पाल को पीटना शुरू कर दिया और गंभीर घायल कर आरोपी भाग गए, परिजनों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

रामबरन के भाई छोटू पाल का कहना है कि भान सिंह पाल और उम्मेद सिंह पाल द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर उनके भाई के साथ मारपीट की गई है। सिर में गंभीर चोट आने के कारण उनकी मौत हुई है, पुलिस ने छोटू पाल की शिकायत पर भान सिंह पाल, उम्मेद पाल और उनके अन्य साथियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।