जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में मंगलवार को खितौला रेलवे स्टेशन के पास पति-पत्नी ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली है, दोनों जबलपुर के रहने वाले थे और पुश्तैनी गांव खितौला आए हुए थे इसके बाद दोनों घर नहीं गए और नाश्ता करने के बाद पैदल रेलवे फाटक से होते हुए चंपू की तलैया पहुंच गए। यहां से गुजरने वाली ट्रेन के सामने आकर दोनों ने आत्महत्या कर ली, घटना की जानकारी ट्रैक पर काम कर रहे गैंगमैन ने स्टेशन मास्टर को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार किशनलाल अपनी पत्नी दुर्गा के साथ जबलपुर में रहते थे, मंगलवार को पति-पत्नी ट्रेन में बैठकर खितोला आए थे और यहां दोनों ने नाश्ता किया और फिर पैदल खितौला रेलवे स्टेशन से अंडर ब्रिज की तरफ चले गए और चंपू की तलैया पहुंचकर मालगाड़ी के सामने आकर आत्महत्या कर ली।

किशन का वार्ड नंबर 16 में पुश्तैनी मकान बना हुआ है, यहां पर उसके दो भाई रहते हैं किशन ने खितौला आकर आत्महत्या क्यों की है इस मामले की पुलिस जांच कर रही है खितौला पुलिस का कहना है कि अभी परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।