मुंबई के बांद्रा में स्थित सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपियों को अब डी कंपनी का डर सता रहा है. फायरिंग के आरोपियों ने दावा किया है कि दाऊद गैंग के सदस्य जो कि अन्य मामलों में जेल के अंदर हैं वह उन्हें मारने की प्लानिंग कर रहे हैं. गोलीबारी के आरोपियों का कहना है कि जेल के अंदर बंद दाऊद गैंग के सदस्यों से सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के मामले में बहुत गुस्सा है. इस वजह से उनकी जान को खतरा है.

जानकारी के मुताबिक सलमान खान के घर पर फायरिंग के आरोप में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य विक्की गुप्ता और सागर पाल को गिरफ्तार किया गया था. दोनों ही आरोपी फिलहाल जेल में बंद हैं. कुछ दिन पहले ही विक्की गुप्ता से मिलने जेल में उसका भाई साहेब शाह गुप्ता गया था. जेल के अंदर मुलाकात में विक्की ने उससे इस बात का जिक्र किया था. उसने अपने भाई को बताया था कि जेल के अंदर उन्हें मारने का प्लान बनाया जा रहा है और उनकी जान को खतरा है.

सलमान के घर पर गोलीबारी से नाराज

आरोपी विक्की के भाई साहेब शाह गुप्ता ने एक लेटर लिखकर पूरे मामले की शिकायत डीजीपी महाराष्ट्र, होम मिनिस्ट्री, गृह मंत्रालय, जेल अधीक्षक और बिहार सरकार से की है. इस मामले में उन्होंने उचित कार्रवाई करने की अपील की है. लेटर में लिखा है कि दाऊद इब्राहिम गैंग से जुड़े सदस्य भी उसी जेल में बंद हैं. वह सागर पाल और विक्की गुप्ता को मारने की साजिश रच रहे हैं.

लेटर में क्या-क्या?

लेटर में सलमान खान पर भी आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए जांच अधिकारी से उचित प्रक्रिया के पालन किए चार्जशीट दाखिल कराई गई है. चार्जशीट में कुछ अतिरिक्त धाराएं भी जोड़ी गईं हैं. उन्होंने आरोपी अनुज थापन की हत्या की जानकारी मीडिया से हासिल हुई है जो कि सदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी. इन आरोपों के बाद लेटर में विक्की गुप्ता और सागर पाल को अच्छा इंसान भी बताया गया है. लेटर में लिखा गया है कि दोनों के परिवार उन पर निर्भर हैं. उन्हें जेल के अंदर पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाए.