बीते दिनों हरियाणा के चरखी-दादरी में बीफ खाने के आरोप में एक प्रवासी मजदूर की सरेआम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. इस हत्या के आरोप में आठ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस घटना को अभी ज्यादा वक्त नहीं बीता था कि एक और मामला सामने आ गया. ताजा मामला पलवल से सामने आया है. यहां गोरक्षकों ने कार सवार छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना 23 तारीख की है. मृतक की पहचान फरीदाबाद के रहने वाले आर्यन मिश्रा के रूप में हुई है. आर्यन 12वीं क्लास का छात्र था. इस मामले में पांच आरोपियों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी पांच आरोपियों जिनके नाम सौरभ, अनिल कौशिक, वरुण, कृष्णा और आदेश हैं, को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शक ने ले ली एक और जान

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 23 अगस्त की रात उन्हें सूचना मिली थी कि दो कुछ संदिग्ध एसयूवी सवार पशु तस्कर शहर में रेकी कर रहे हैं. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने मृतक आर्यन और उसके दोस्तों शैंकी और हर्षित की कार को गलती से तस्करों की कार समझ लिया और उसका पीछा करते रहे. उन लोगों ने दिल्ली-आगरा हाइवे पर गढ़पुरी टोल के पास लगभग 30 किलोमीटर तक उनकी कार का पीछा किया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने पीड़ित की कार को रोकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड और तेज कर दी, जिसके बाद उन्होंने गोलियां चला दीं.

मौके पर ही मौत हो गई आर्यन की मौत

गोली लगने से आर्यन की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और अपराध में इस्तेमाल अवैध हथियार और कार बरामद कर ली गई है. फिलहाल आगे की जांच की जा रही है. वहीं दूसरी ओर घटना में जान गंवाने वाले 12वीं के छात्र आर्यन के घर पर कोहराम मचा हुआ है. आर्यन के परिजनों ने सरकार से इंसाफ कि गुहारल लगाई है.