उत्तर प्रदेश के बरेली में रहने वाली महिला का भरोसा जीत कर उसके पड़ोसी ने इज्जत लूट ली है. यही नहीं, आरोपी ने वारदात का वीडियो भी बनाया है. यह महिला अपने से झगड़ा होने के बाद मायके में रह रही थी. वारदात के बाद पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है. आरोपी अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. मामला सुभाष नगर थाना क्षेत्र का है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसका पति के साथ झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के बाद वह मायके में आकर रहने लगी. चूंकि वह परेशान थी, इसलिए उसका पड़ोसी सोमबीर उसके दुखों पर मरहम लगाने के बहाने उसके संपर्क में आया और शादी का झांसा देकर सेटेलाइट बस अड्डे के पास स्थित होटल में ले गया. जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इस पूरी वारदात का वीडियो भी बना लिया था. पीड़िता के मुताबिक अब आरोपी यही वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी अभी फरार है. उसकी तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है. पीड़िता ने बताया कि वारदात के बाद उसने सबसे पहले मामले की जानकारी अपने पति को दी और अब पति के साथ पुलिस में आकर रिपोर्ट लिखाई है. सुभाष नगर थाने के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार के मुताबिक आरोपी की तलाश में दबिश तेज कर दी गई है. जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.