महाराष्ट्र में लड़कियों के साथ रेप और छेड़छाड़ के मामलों में रोक नहीं लग पा रही है. राज्य में आए दिन घिनौने मामले दर्ज हो रहे हैं. अब नांदेड़ में प्राइवेट कोचिंग सेंटर के टीचर पर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. घटना के बाद पीड़िता के परिजन और लोग गुस्सा हो गए. उन्होंने कोचिंग सेंटर पर तोड़फोड़ कर दी. पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में लिया है.

आरोपी टीचर पर पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. पीड़ित छात्रा के बयान लिए किए गए हैं. नांदेड़ के प्राइवेट कोचिंग सेंटर में हुई घटना से लोगों में भारी आक्रोश है. कोचिंग सेंटर पर तोड़फोड़ की गई है. स्थानीय लोगों ने आरोपी टीचर पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

टीचर ने की छात्रा से छेड़छाड़

कोचिंग सेंटर पर गुस्साए लोगों द्वारा तोड़फोड़ करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. नांदेड़ के चैतन्य नगर राजे संभाजी चौक पर जिजाई कोचिंग क्लासेस नाम से ट्यूशन सेंटर है. यहां बड़ी संख्या में छात्र ट्यूशन पढ़ने आते हैं. इनमें छात्राएं भी होती हैं. आरोप है कि कोचिंग सेंटर के एक टीचर ने 16 वर्षीय छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी. पीड़ित छात्रा ने मामले की शिकायत अपने परिजनों से की.

कोचिंग सेंटर में की तोड़फोड़

छात्रा के साथ हुई छेड़खानी से परिजनों में गुस्सा फैल गया. वह कोचिंग सेंटर पर पहुंचे और घटना को लेकर रोष जताया. आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए. जैसे ही छात्रा के साथ छेड़खानी की जानकारी लोगों को हुई वह भड़क गए. मौके पर स्थनीय नेता भी पहुंच गए. गुस्साए लोगों ने लाठी-डंडों से कोचिंग सेंटर पर तोड़फोड़ कर दी. उन्होंने पूरे कोचिंग सेंटर तोड़ दिया. डंडों से सेंटर के बाहर लगे होर्डिंग फाड़ दिए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया.