महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. यहां एक होम लोन एजेंसी के मैनेजर की विभत्स तरीके से हत्या कर दी गई. हत्या का कारण जानकर लोग हैरान हैं. मोबाइल हॉटस्पॉट ना देने की वजह से मैनेजर को निर्मम तरीके से मार दिया गया. होम लोन एजेंसी चलाने वाले मैनेजर के सिर पर धारदार हथियार से कई बार वार किया गया. मृतक का नाम वासुदेव रामचन्द्र कुलकर्णी हैं.

मृतक वासुदेव की उम्र 47 साल है. हडपसर पुलिस ने 20 साल के मयूर भोसले को गिरफ्तार कर लिया है और उसके साथ तीन अन्य नाबालिग आरोपियों के खिलाफ भी हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक वार इतनी बुरी तरीके से किया गया है कि मृतक वासुदेव का चेहरा क्षत-विक्षत हो गया है.

फुटपाथ पर पड़ा मिला शव

मृतक खून से लथपथ फुटपाथ पर पड़े हुए थे, जब राहगीरों ने उन्हें देखा. इसके बाद एक व्यक्ति ने पुलिस को इसकी सूचना दी. हडपसर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने वासुदेव के मोबाइल फोन से उनके घर पर फोन कर परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. वासुदेव को इलाज के लिए ससून अस्पताल ले जाया गया, हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें ब्रॉड डेड घोषित कर दिया.

निजी बैंक में कर्मचारी थे मृतक

मृतक कुलकर्णी अपने परिवार के साथ उत्कर्षनगर इलाके में रहते थे. कुलकर्णी एक निजी बैंक में कर्मचारी थे. रविवार रात करीब साढ़े दस बजे वह वॉक करने के लिए निकले थे, तभी फुटपाथ पर बैठे नाबालिगों ने उनसे मोबाइल में हॉटस्पॉट मांगा लेकिन कुलकर्णी ने उन्हें मना कर दिया. इसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि कुलकर्णी पर अपराधी किशोरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें उनकी मौत हो गई. उन पर हमला करने के बाद नाबालिग मौके से भाग गए. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि,बाकी तीन के खिलाफ भी जांच जारी है.