उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में महिलाएं आजकल ज्यादा चौकन्ना हैं. उन्हें डर है कि कोई उनके अंडरगार्मेंट्स को चुरा ले जाएगा. ये डर ऐसे ही नहीं फैला है. पिछले कुछ दिनों से छत पर और घर के बाहर सूखने के लिए डाले गए महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स लगातार गायब हो रहे हैं. ऐसी शिकायतों के साथ कई महिलाएं पुलिस के पास भी गईं. पुलिस को जब पता चला तो वह भी हैरान रह गई. पुलिस CCTV फुटेज की मदद से इस अनोखे चोर की तलाश में जुट गई.

ऊधम सिंह नगर जिले में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो दिनेशपुर थाना क्षेत्र का है. CCTV फुटेज में एक युवक कैद हुआ है, जो छत और घर के बाहर सूखने के लिए डाले गए महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स को चुरा लेता था और उन्हें गंदा करने के बाद फेंक देता था. यह सिलसिला काफी दिनों से चला आ रहा था. पुलिस ने जब CCTV फुटेज की जांच की तो युवक की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं है, जिसके चलते वह इन हरकतों को अंजाम दे रहा था.

CCTV फुटेज में कैद हुआ अंडरगार्मेंट्स चोर

ऊधम सिंह नगर पुलिस ने बताया कि आए दिन महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं. इसको लेकर महिलाओं ने एक शिकायत दिनेशपुर थाने में की थी, जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही थी. पुलिस इलाके में लगे CCTV फुटेज खंगाल रही थी. इसी दौरान पुलिस के हाथ दिनेशपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगा एक CCTV फुटेज आया. इस CCTV फुटेज में वो चोर कैद हो गया, जो इलाके में महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चोरी कर रहा था.

मानसिक रूप से बीमार है अंडरगार्मेंट्स चोर

पुलिस ने चोर की शिनाख्त करते हुए उसे हिरासत में ले लिया. पूछताछ में आरोपी चोर ने बताया कि वह महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स चुराने के बाद उसे गंदा करता था, फिर वापस फेंक देता था. इस पूरे मामले में SP सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि आरोपी युवक को पुलिस के द्वारा हिरासत में लिया गया है. पूछताछ में पता चला कि युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं है. फिलहाल पुलिस की आगे की कार्रवाई कर रही है.