उत्तर प्रदेश के कन्नौज नाबालिग रेप कांड में नया खुलासा हुआ है. रेप के आरोपी सपा नेता नवाब सिंह का डीएनए सैंपल पीड़िता से मैच कर गया है. पीड़ित लड़की की ओर से लगाए गए आरोप सही साबित हुए हैं. पुलिस ने इस मामले में नवाब सिंह यादव को 11 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया था. पीड़िता के आरोप के बाद नवाब सिंह का डीएनए सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट अब पॉजीटिव आई है. इस बात की जानकारी एसपी अमित कुमार आनंद ने दी है.

पीड़िता ने पुलिस को पूरी आपबीती बताई थी. साथ ही सपा नेता नवाब सिंह के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी नवाब सिंह को अरेस्ट कर लिया था. पुलिस पीड़ित लड़की का मेडिकल भी कराया था. मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि की थी.

रेपकेस में दूसरी आरोपी पीड़िता की बुआ

इस रेपकेस में पुलिस ने पीड़िता की बुआ को भी आरोपी बनाया है. बुआ पर आरोप है कि वही लड़की को नवाब सिंह के पास ले गई थी. जब सपा नेता पीड़िता के साथ दरिंदगी कर रहा था तो बुआ कमरे के बाहर ही खड़ी थी. पीड़ित लड़की ने बुआ से बचाने को कहा, तो वह चुपचाप रही. पीड़िता के आरोप के बाद पुलिस ने बुआ को भी अरेस्ट कर लिया था.

पीड़िता ने पुलिस को बताया था

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि नवाब सिंह यादव ने उसे तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में नौकरी दिलाने का झांसा दिया था. इसी झांसे में आकर वह चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय गई थी. वह कॉलेज रात 11 बजे पहुंची थी. वारदात के बाद उसने बुआ का मोबाइल लिया और फोन कर पुलिस को पूरी बात बताई. थोड़ी ही देर में पुलिस वहां पहुंच गई थी. इसका एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें नवाब सिंह आपत्तिजनक स्थिति में कमरे में दिखाई देता है.

आरोपी बुआ पहले से नवाब सिंह को जानती थी

आरोपी बुआ ने शुरुआत में पुलिस को काफी गुमराह करने की कोशिश की. उसने आरोप लगाया कि सपा नेता को ही फंसाया जा रहा है. बुआ कन्नौज के तिर्वा क्षेत्र की निवासी है. उसकी शादी कन्नौज के तालग्राम क्षेत्र में हुई थी. उसका पति प्राइवेट नौकरी करता है और उसकी एक बेटी और एक बेटा है. शादी के कुछ दिन बाद ही उसके पति से रिश्ते खराब हो गए थे. आरोपी बुआ नवाब सिंह को सात साल से जानती थी. वहीं, इस पूरे मामले में बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया था कि नवाब सिंह यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी है.