Sex doll के साथ रिलेशनशिप में है शख्स, मां से मिलवाने के लिए लाया घर तो उड़ गए होश!

 
Sex doll के साथ रिलेशनशिप में है शख्स, मां से मिलवाने के लिए लाया घर तो उड़ गए होश!

दुनिया में बहुत से लोग अंतर्मुखी स्वभाव के होते हैं इसलिए उन्हें लोगों से दोस्ती करने में समस्या होती है। ऐसे लोग अक्सर प्यार की तलाश में होते हैं पर उनके हाथ खाली रह जाते हैं।

अब या तो वो हमेशा सिंगल रह जाते हैं या फिर खुद को इस काबिल बनाते हैं कि सामने वाला पहल कर उनसे संपर्क करे और बातें आगे बढ़ाए।

Sex doll के साथ रिलेशनशिप में है शख्स, मां से मिलवाने के लिए लाया घर तो उड़ गए होश!

 मगर ऑस्ट्रेलिया के एक शख्स (Australia man relationship with adult doll) ने लंबे समय से अकेले रहने के बाद पार्टनर के रूप में एक डॉल को खोजा और अब वो उसके साथ रिलेशनशिप में है।

ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले रॉड (Rod) को इंसान से नहीं, बल्कि इंसान जैसी दिखने वाली गुड़िया से प्यार है।

दरअसल, रॉड काफी साल पहले एक रिलेशनशिप (Man relationship with adult doll) में थे जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। वो उस दुख से निकल नहीं पाए और उस वजह से लंबे समय से वो सिंगल थे।

 इसी वजह से पिछले साल लॉकडाउन के दौरान उन्होंने एक एडल्ट डॉल ऑर्डर की।

लाखों रुपये की खरीदी एडल्ट डॉल


आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गुड़िया की कीमत 1.6 लाख रुपये थी। शुरुआत में तो वो उसे नॉर्मल डॉल की ही तरह मानते रहे पर धीरे-धीरे उन्हें उससे ऐसा लगाव हो गया कि वो उनके लिए इंसान बन गई। 

तब से ही उन्हें उस गुड़िया से प्यार हो गया और वो उसके साथ रिलेशनशिप में भी आ गए। पिछले साल क्रिसमस पर वो अपनी मां से मिलवाने उसे उनके घर लेकर गए थे पर गुड़िया को देखकर मां के होश ही उड़ गए।

हालांकि, समय के साथ उन्होंने इस बात को हजम कर लिया कि उनके बेटे को एक डॉल से प्यार है। रॉड को एडल्ट डॉल इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने 1.5 लाख रुपये की दूसरी डॉल भी खरीद ली।

शख्स की हो चुकी है सगाई


अब जब वो अपनी दोनों डॉल्स को लेकर जब भी बाहर जाते हैं तो लोग उन्हें हैरानी की नजरों से देखते हैं। रॉड अपनी दोनों डॉल्स को इंसान की तरह रखते हैं, उनके लिए कपड़े खरीदते हैं, मेकअप के सामान खरीदते हैं और काफी देखभाल करते हैं।

यही नहीं, उन्हें लगता है कि डॉल्स के साथ संबंध से बहिर्मुखी हो गए हैं और आसानी से लोगों के साथ अब संवाद कर लेते हैं। डॉल से उन्हें ऐसा कॉन्फिडेंस आया कि लॉकडाउन के ही दिनों में उनकी वियतनाम की एक लड़की से ऑनलाइन बातें होने लगी और रिपोर्ट के अनुसार रॉड की उस लड़की के साथ सगाई भी हो चुकी है।

हालांकि, वो अभी भी अपनी डॉल्स के साथ रहते हैं। उनका कहना है कि शुरुआत में उनकी मंगेतर को डॉल्स के बारे में जानकर अजीब लगा पर मां की ही तरह उन्होंने भी रॉड की भावनाओं को समझ लिया है।