Indian Railway: ट्रेन के टॉयलेट में पानी नहीं आ रहा, सीट पर रोककर बैठा हूं... शख्स ने रेलवे से की शिकायत

 
Indian Railway: ट्रेन के टॉयलेट में पानी नहीं आ रहा, सीट पर रोककर बैठा हूं... शख्स ने रेलवे से की शिकायत

Indian Railway News: हमारे देश में बहुत से लोग ट्रेन से यात्रा करते हैं। ट्रेन से यात्रा करना सबसे आरामदायक साधन माना जाता है।

हालांकि, कई बार इससे यात्रा करते हुए कुछ समस्याओं का सामना भी करना पड़ जाता है। इसके लिए रेलवे अपने यात्रियों से इसके बारे में फीडबैक लेकर अपनी सेवाओं को और बेहतर बनाने के लिए काम भी करते हैं।

फिर भी कई बार लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ ही जाता है। अब चीजें काफी बदल गई है, ऐसे में लोग भी अपनी शिकायतें फोन लगाकर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर डालकर शेयर करते हैं।

सोशल मीडिया पर रेलवे प्रशासन भी काफी एक्टिव रहता है और उस समस्या का जल्द-जल्द समाधान करता है। अब ऐसी ही एक शिकायत इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है।

इस मामले की शुरुआत तब होती है, जब ट्विटर पर एक यूजर अरुण ArunAru77446229 अपनी समस्या को शेयर करते हुए ट्वीट करता है।

उस ट्वीट में वो लिखता है कि मैं पद्मावत एक्सप्रेस 14207 में सफर कर रहा हूं और जब मैं टॉयलेट गया तो मुझे पता चला कि वहां पानी ही नहीं आ रहा है। अब आप बताएं कि इस परिस्थिति में मैं क्या कर सकता हूं। फिलहाल मैं वापस आया और अपनी सीट पर रोक कर बैठा हूं। यह ट्रेन भी 2 घंटे लेट चल रही है।


 

जब यह शिकायत रेलवे के सामने आई, तो प्रशासन एक्टिव हो गया और उन्होंने शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि असुविधा के लिए खेद है।

हम आप से अनुरोध करते हैं कि कृपया यात्रा विवरण के साथ पीएनआर/यूटीएस नंबर और मोबाइल नंबर लिख कर DM के जरिए हमारे साथ साझा करें।

अब इस समस्या का तो पता नहीं, लेकिन देखते ही देखते ट्विटर यूजर अरुण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनकी इस गंभीर समस्या को लाखों लोग देख चुके हैं और अब वो इस पर कमेंट करके मजे लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि बड़ा संकट का समय है अरुण जी के लिए, मैं उनके धैर्य की दाद देती हूं। एक अन्य ने लिखा कि कोई आसपास हो तो भाई को पानी पहुंचा दें।