पहली बार GF से मिलने पहुंचा था BF, शक होने पर उठा दी सलवार, और फिर...

 
पहली बार GF से मिलने पहुंचा था BF, शक होने पर उठा दी सलवार, और फिर...

Funny Video: जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है तब से लोगों को प्यार में धोखे मिलना तो मानो आम बात हो गई है। जी हां, बिना सामने वाले से मिले हुए केवल चैटिंग के जरिए ही लोगों को आजकल इस कदर प्यार हो जाता है कि वह यह भी नहीं जान पाते कि सामने वाला असलियत में है कौन? किसी पर भी आजकल तो भरोसा करने का समय ही नहीं रह गया है।

 आजकल कपल्स को प्यार में धोखा मिलना तो आम बात हो गई है लेकिन इन लोगों का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है, वह दूसरों के लिए किसी सबक से कम नहीं होता है। 

अब आज का ही कहीं यह वीडियो देख लीजिए, जिसमें एक लड़के को प्रेमिका की जो सच्चाई पता चलती है, उसके बाद क्या होता है, यह आप खुद ही देखिए।

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक प्रेमी और प्रेमिका का है। वीडियो में प्रेमी जोड़े के साथ में जो चीजें होती हैं, वह देखकर आप अपना पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर हो जाएंगे। इस वीडियो में आपको प्रेमिका पर गुस्सा आ सकता है और प्रेमी पर तरस आएगा।

वीडियो की शुरुआत एक बाजार से होती है, जहां पर प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए आती है। इस दौरान प्रेमिका ने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढक रखा होता है। वह सलवार सूट पहनकर आती है।

प्रेमी से मिलने के बाद जब प्रेमी उससे कहता है कि वह अपना दुपट्टा मुंह पर से हटा दे लेकिन प्रेमिका राजी नहीं होती है। वह प्रेमी को अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहती है। इसके बाद प्रेमी को अपनी प्रेमिका पर शक हो जाता है। 

सबसे ज्यादा मजेदार वाकया तो तब हो जाता है कि जब प्रेमी प्रेमिका का सलवार उठाकर उसको चेक करने लगता है। जैसे-जैसे उसका शक यकीन में बदलता है उसके बाद प्रेमी-प्रेमिका के ब्रेस्ट पर भी हाथ रख देता है। इसके बाद प्रेमिका समझ जाती है कि उसे अपना मुंह दिखाई दिखाना ही पड़ेगा. प्रेमिका जैसे ही चेहरे पर बंधा हुआ दुपट्टा हटाती है, सामने खड़े प्रेमी के तोते उड़ जाते हैं।

दरअसल, उसकी प्रेमिका लड़की नहीं बल्कि एक लड़का निकलती है। वह इतने लंबे टाइम से लड़की बनकर सामने वाले को बेवकूफ बना रहा था। 

वीडियो देखकर आपको सोशल मीडिया के एंजल प्रिया, एंजल कोमल और एंजल नाम से तमाम फेक सोशल मीडिया अकाउंट याद आ जाएंगे. जैसे ही प्रेमिका बने लड़के का सच सामने आता है, वह कान पकड़कर माफी मांगने लगता है और उससे वहां से जाने की रिक्वेस्ट करता है।

प्रेमिका से मिलने आए लड़के को जब धोखा मिलता है तो वह भी दुखी होकर उस लड़के को जाने देता है। इसके साथ ही वह उस लड़के को वार्निंग देता है कि आगे से वह किसी को बेवकूफ ना बनाए। यह वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे खूब देख रहे हैं।

वीडियो को घर के क्लेश नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। ऐसे में जरा आप ही बताइए कि अगर आप कभी किसी से मिलने जाएं पर आपको सामने वाला कोई और ही मिले तो आपका क्या रिएक्शन होगा कमेंट करके जरूर बताएं।