Anjali Arora Video: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा का Video Viral, फैंस देख हुए बेकाबू...

Anjali Arora Video Download: MMS के बाद अंजलि के इस वीडियो इंटरनेट पर मचाया हड़कंप
 
Anjali Arora Video: कच्चा बादाम गर्ल अंजली अरोड़ा का Video Viral, फैंस देख हुए बेकाबू...
ऑन डिमांड’ ब्लैक मिनी स्कर्ट में लगा रही आग

Anjali Arora New Video: कच्चा बादाम गाने पर वीडियो बनाकर फेमस हुई अंजलि अरोड़ा आज सोशल मीडिया पर एक प्रसिद्ध चेहरा है। अंजलि के अकेले इंस्टाग्राम पर 12.4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। अब उनकी एक और वीडियो वायरल हो गई है।

 

एक सफेद क्रॉप टॉप और काली मिनी स्कर्ट में उन्होंने एक क्लिप डाली है, जिसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं। अंजलि ने यह वीडियो ‘ऑन डिमांड’ डाली है।

 

अंजलि अरोड़ा के नए वीडियो को अब तक 238,449 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उन्हें ब्राउन लेपर्ड प्रिंट बूट्स के साथ अल्ट्रा-ग्लैम ड्रेस पहने देखा जा सकता है।

अंजलि अक्सर लोकप्रिय ट्रेंडिंग गानों पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं जो निस्संदेह कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं।

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

उन्होंने दीपिका पादुकोण के बेशरम रंग गाने के मूव्स को भी रीक्रिएट किया और पठान रिलीज के समय सिजलिंग नंबर पर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया।

MMS से चर्चा में आई


अंजलि अरोड़ा को पहली बार लॉक अप (कंगना रनौत द्वारा होस्ट और एकता कपूर द्वारा निर्मित एक रियलिटी शो) में देखा गया था।

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर ने कच्चा बादाम गाने के अपने डांस वीडियो से प्रसिद्धि पाई। हालांकि, हाल ही में एक कथित MMS वायरल क्लिप के कारण वह चर्चा में आ गई थी।

निजी वीडियो वायरल हो गया और कई लोगों ने मान लिया कि इसमें लड़की अंजलि है, हालांकि ऐसा नहीं था।

बाद में कथित इंटिमेट वीडियो लीक होने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अंजलि अरोड़ा इस बारे में बात की। उन्होंने कहा कि ऐसी चीजें उन्हें और उनके परिवार को प्रभावित करती हैं।