Vi 365 Days Validity Recharge: अब एक साल तक रिचार्ज की नो-टेंशन, Vi कंपनी ने पेश किया खास प्लान

 
Vi 365 Days Validity Recharge: अब एक साल तक रिचार्ज की नो-टेंशन, Vi कंपनी ने पेश किया खास प्लान
Vi 365 Days Validity Recharge: Now no-tension of recharge for one year, Vi company introduced special plan

Vi 365 Days Validity Recharge: वोडाफोन आइडिया ने एक खास रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को डेली डेटा नहीं बल्कि पूरे साल के लिए एक बार में ही 850GB डेटा मिल जाएगा।

 साथ ही यूजर्स रात में फ्री इंटरनेट यूज कर सकेंगे। आइए जानते हैं एक साल की वैलिडिटी वाले इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान की डिटेल्स।

वोडाफोन आइडिया यानी Vi खुद को भारतीय टेलीकॉम मार्केट में बनाए रखने के लिए कई कदम उठा रहा है। जहां दूसरी टेलीकॉम कंपनियां 5G सर्विस को एक्सपैंड करने में लगी हैं।

वोडाफोन आइडिया अपनी 4G सर्विस को मजबूत कर रहा है। एक ओर एयरटेल अपनी रिचार्ज प्लान्स की कीमत में इजाफा करने की योजना में है।


वहीं दूसरी तरफ वोडफोन आइडिया यानी Vi सस्ते प्लान्स इंट्रोड्यूस कर रहा है। वैसे कंपनी ने कोई सस्ता प्लान लॉन्च नहीं किया है, बल्कि एक वैल्यू फॉर मनी रिचार्ज प्लान पेश किया है।

 कंपनी का ये प्लान एक प्रीमियम ऑफर है, जो डेटा, कॉलिंग और SMS के साथ कई दूसरे बेनिफिट्स देता है। आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स।


Vi का नया रिचार्ज प्लान वोडाफोन आइडिया (Vi Recharge Plans) के लेटेस्ट प्लान की बात करें, तो इसके लिए आपको 2,999 रुपये खर्च करने होंगे।

कई रिचार्ज प्लान में आपको काफी ज्यादा बेनिफिट्स मिलेंगे। इसमें यूजर्स को कुल 850GB डेटा मिलता है, जिसे आप पूरे साल यूज कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है।

रिचार्ज में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS डेली मिलते हैं। यानी इस रिचार्ज प्लान के बाद आपको एक साल तक कोई चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। इसमें यूजर्स को एडिशन बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

 कंज्यूमर्स को Vi Movies & TV का VIP एक्सेस मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को बिंग ऑल नाइट का फायदा मिलेगा।

रात में फ्री मिलेगा इंटरनेट

इस ऑफर के तहत यूजर्स रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा यूज कर सकते हैं। ये डेटा यूजर्स को बिना किसी एडिशन कॉस्ट के मिलेगा।

850GB डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 50 पैसे/MB के रेट से डेटा मिलता रहेगा। कंपनी ने दिवाली के मौके पर भी ऐसे ही कुछ ऑफर्स का ऐलान किया है। 

ये प्लान यूजर्स को लगभग 230 रुपये प्रति 28 दिनों के रेट पर मिल रहा है। उस वक्त वोडाफोन आइडिया ने 1,449 रुपये, 2899 रुपये और 3099 रुपये का तीन प्रीपेड रिचार्ज प्लान इंट्रोड्यूस किए थे। तीनों ही प्लान्स लॉन्ग टर्म वैलिडिटी के साथ आते हैं।