4G मोबाइल के दाम हुए धड़ाम, Flipkart, Amazon, Reliance ने 6 हज़ार में बेचना शुरू किया Phone

 
4G मोबाइल के दाम हुए धड़ाम, Flipkart, Amazon, Reliance ने 6 हज़ार में बेचना शुरू किया Phone

भारतीय बाजार दुनिया भर के लिए सबसे बड़ा बाजार हर लोगों के लिए है चाहे वह टेक्नोलॉजी से जुड़ी कंपनियां हो या इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाने वाले बड़े कारपोरेट। Read More:-  कम कीमतों में मिल रहा AC! मिनटों में रूम होगा ठंडा-ठंडा कूल-कुल

 

 

भारत में अब 5G लॉन्च किया जा चुका है और साथ ही जनवरी से पूरे भारत भर में 5G नेटवर्क इस्तेमाल के लिए लोगों को मिलना शुरू हो जाएगा।

 

 

सस्ता हुआ प्रीमियम फोन

5G के आने के साथ ही 4G फोन की डिमांड लगातार तेजी से गिरते जा रही है जिसके वजह से प्रीमियम से प्रीमियम फोन अब Flipkart और Amazon जैसे कंपनियों के वेबसाइट पर भारी डिस्काउंट के साथ स्टॉक खाली किए जा रहे हैं।

 Reliance Digital, JioMart और TATA CROMA ने भी पुराने मोबाइल के स्टाक को खत्म करने के लिए 50% तक की छूट वाले ऑफर जारी किए हैं और इन सब के साथ कार्ड पेमेंट पर भी ऑफर लगातार दिए जा रहे हैं।


Flipkart पर प्रीमियम फ़ोन 4G Discounts

Flipkart पर ऑफर के तहत प्रीमियम 4G फोन पर सबसे कम प्राइस पर सेल लगाने का ऑफर चलाया जा रहा है, जिसके जरिए आपको पूरे इंटरनेट पर सबसे सस्ता प्रीमियम 4G फोन का वह मॉडल फ्लिपकार्ट पर ही खरीदा जा सकेगा।

 चल रहे ऑफर के कुछ स्क्रीनशॉट हमने आपके लिए नीचे लगाए हैं।


Amazon Premium 4G Phone Discounts

अमेजॉन पर ऑफर के तहत प्रीमियम 4G फोन महज 5 हजार से 6 हजार के रेंज में उपलब्ध होने शुरू हो गए हैं, जिसमें Realme और Mi के फोन बिक्री के लिए उपलब्ध किए गए हैं।


आप ऐसे कुछ प्रीमियम फोन के स्क्रीन शॉट देख सकते हैं हालांकि आपको ढेर सारे ऑफर amazon.com के वेबसाइट के मोबाइल सेक्शन में देखने को मिल जाएगा।


Reliance Digital के ऑफर जानिए


4G फोन के स्टाफ को खत्म करने के लिए रिलायंस डिजिटल के स्टोर में भी 10% सीधा कैशबैक कई कार्ड पर दिया है और साथ ही साथ एमआरपी पर भी 40% तक का डिस्काउंट उपलब्ध कराया है।


इंसान को आप रिलायंस डिजिटल डॉट इन के वेबसाइट पर जाकर खरीदारी कर सकते हैं वही आप किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर में भी जाकर सेम ऑफर के साथ खरीदारी कर सकते हैं।