IPL 2023: अपना आखिरी IPL खेल रहे धोनी? CSK के CEO के बयान से हड़कंप

IPL 2023: Dhoni playing his last IPL? Stirred by the statement of the CEO of CSK
 
IPL 2023: अपना आखिरी IPL खेल रहे धोनी? CSK के CEO के बयान से हड़कंप

IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का सफर शानदार रहा है। जबकि चेन्नई को रविवार को हुए मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन टीम अभी भी प्लेऑफ में बड़े आराम से जा सकती है।

इस बीच टीम के CEO ने धोनी के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि यह सीजन धोनी का आखिरी सीजन होगा या नहीं।

चेन्नई सुपर किंग्स एक CEO कासी विश्वनाथन ने धोनी के रिटायरमेंट के बारे में खुलकर बात की है।

Weather Update: 20 मई तक इन राज्यों में भारी बारिश के आसार

एक रिपोर्ट में बताया गया कि टीम के सीईओ ने धोनी के रिटायरमेंट पर बयान देते हुए कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि धोनी हमारे लिए अगले आईपीएल सीजन में भी खेलेंगे इसलिए मुझे लगता है कि फैंस भी हमें उसी तरह से सपोर्ट करते रहेंगे जैसे वह हर बार करते हैं।

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने कहा कि एमएस ने हमें अभी तक अपने संन्यास के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। कि, हमें पता है कि वह एक न एक दिन इसका ऐलान जरूर करेंगे लेकिन वह अपनी जिम्मेदारी को दूसरों से बेहतर समझते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि टीम को अपना अगला कप्तान भी चुनना है। फिलहाल हमारे पास ज्यादा विकल्प नहीं हैं। बेन स्टोक्स चोटों से जूझ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि जैसी स्थिति है, एमएस ने हमें आईपीएल 2023 के अंत में रिटायर होने के बारे में अभी कुछ नहीं बताया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी ने इस सीजन में बेहतरीन बल्लेबाजी की है।

हालांकि, धोनी के बल्ले से अभी तक कोई बड़ी पारी देखने नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने कुछ ही गेंदें खेलते हुए बेहतरीन शॉट्स लगाए हैं। कुछ गेंदें खेलते हुए उन्होंने कई मैचों में जबरदस्त छक्के जड़ दिए हैं।

धोनी ने अभी तक खेले 12 मैचों में 196.00 की घातक स्ट्राइक रेट से 98 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से से 10 छक्के और 3 चौके भी निकले हैं।

Amrapali को बिना कपड़ो के देख Nirahua ने किया जन्नत का अहसास, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने!