DC vs CSK IPL 2024: MS Dhoni ने Vizag में 16 गेंदों में 37 रन बनाकर किया शानदार प्रदर्शन, ऋषभ पंत ने दिल्ली को पहली जीत दिलाई

DC vs CSK: दिल्ली ने इस सीज़न में पहली बार पृथ्वी शॉ की शुरुआत की और 24 वर्षीय खिलाड़ी ने विजाग के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में डेविड वार्नर के साथ 93 रन की शुरुआती साझेदारी की।
 
DC vs CSK IPL 2024: MS Dhoni ने Vizag में 16 गेंदों में 37 रन बनाकर किया शानदार प्रदर्शन, ऋषभ पंत ने दिल्ली को पहली जीत दिलाई

DC vs CSK IPL 2024:  एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 16 गेंदों में 37 रन की सनसनीखेज पारी के साथ वर्षों को पीछे छोड़ दिया, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स जीत हासिल नहीं कर सकी क्योंकि विजाग में दिल्ली कैपिटल्स 20 रनों से जीत गई। मुकेश कुमार ने तीन विकेट लिए जबकि खलील अहमद ने सीएसके के दो सलामी बल्लेबाजों को आउट कर घरेलू टीम के लिए मैच निर्धारित किया।

पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर ने जोरदार शुरुआत की और ऋषभ पंत ने इस सीज़न में पेशेवर क्रिकेट में वापसी के बाद पहले अर्धशतक के साथ अपना क्षण बरकरार रखा, क्योंकि दिल्ली की राजधानियाँ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 191/5 के साथ समाप्त हुईं।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

DC vs CSK IPL Live Score: 

प्लेयर ऑफ द मैच खलील अहमद घरेलू सीज़न में कड़ी मेहनत की है। पिछले छह महीनों में बहुत सारे मैच खेले जिससे मुझे अपने खेल को बेहतर तरीके से जानने में मदद मिली। जब गेंद स्विंग करती है और बल्लेबाज़ पिटते हैं तो अच्छा लगता है।

यह जानने की कोशिश की है कि मैं खुद को कैसे फिट रख सकता हूं। लाल गेंद का खेल आपको बहुत कुछ सिखाता है कि गेंद हाथ से कैसे निकल रही है। अंतिम लक्ष्य भारत के लिए खेलना है।