एक प्रोग्राम के इतने पैसे लेती है जया किशोरी, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान!

जया किशोरी आज पूरे देश में एक प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक के रूप में मशहूर हो चुकी हैं। उनके भजन आज लोगों के जुबान पर हैं और उनकी कथाएं अधिकांशतः भक्तिमय माहौल बना लेती हैं।
 
एक प्रोग्राम के इतने पैसे लेती है जया किशोरी, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान!

जया किशोरी आज पूरे देश में एक प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक के रूप में मशहूर हो चुकी हैं। उनके भजन आज लोगों के जुबान पर हैं और उनकी कथाएं अधिकांशतः भक्तिमय माहौल बना लेती हैं। Read More:- Shardiya Navratri 2023: जानिए शारदीय नवरात्रि कब से हो रही शुरू? तिथि, घटस्थापना मुहूर्त...

 

 

लोग उनके सुनने के लिए दूर-दूर से आते हैं और सोशल मीडिया में भी उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उनके यूट्यूब और फेसबुक पेज पर हर एक वीडियो को मिलियनों लोग देखते हैं।

 

 

आइए आज हम आपको बताएंगे कि जया किशोरी एक कथा के लिए कितने पैसे चार्ज करती हैं। जया किशोरी एक कथा के लिए जिसमें नानी बाई को मायरो और श्रीमद भागवत कथा होती है, उसके लिए करीब 9 से 10 लाख रुपये तक लेती हैं। यह पूरी बुकिंग के समय ले लिया जाता है और बाकी का भुगतान कथा या मायरा के बाद होता है।

जया किशोरी ने यहां तक अपने परिवार की सहमति से नारायण सेवा संस्थान को डोनेट कर देने का फैसला किया है। इस संस्थान द्वारा दिव्यांग और अपंग लोगों के लिए एक अस्पताल चलाया जाता है और गरीबों की सेवा की जाती है।

इसके अलावा, नारायण सेवा संस्थान द्वारा कई गौशालाएं भी संचालित की जाती हैं।

जया किशोरी के पिता का नाम राधे श्याम हरितवाल (शिव शंकर शर्मा) है, और उनकी माता का नाम गीता देवीजी हरितपाल है। जया किशोरी की एक बहन भी है जिनका नाम चेतना शर्मा है। वर्तमान में, उनका पूरा परिवार कोलकाता में निवास कर रहा है।

जया किशोरी का मन बचपन से ही भगवान की भक्ति में लगा था। वे खुद बताती हैं कि जब वे 6 साल की थीं, तब से ही उन्होंने भक्तिमार्ग को अपना लिया था।

उनके घर में हनुमान जी का सुंदरकांड पठाया जाता था जो उनकी भक्ति को और भी मजबूती देता गया।

Jaya Kishori Education: जया किशोरी की पढ़ाई जान आप भी हो जाएंगे हैरान

आजकल, जया किशोरी ने अपनी कथाएं और भजनों के माध्यम से लाखों लोगों को प्रेरणा दी है और वह लोगों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन ला रही हैं। उनका योगदान भक्तिमय और धार्मिकता से भरपूर है।

जया किशोरी ने अपनी सफलता के बावजूद अपने नारायण सेवा संस्थान को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है, जिससे दरिद्र और असहाय लोगों को मदद मिल सके।

जया किशोरी की उदारता और भक्ति ने उन्हें देश भर में प्रसिद्धि दिलाई है। आजकल, उन्होंने नए लक्ष्य और सपनों की ओर बढ़ना शुरू कर दिया है जहां वे अपने भक्तों को और उनकी आत्मा को आध्यात्मिक तत्वों से जोड़ने का प्रयास कर रही हैं।

जया किशोरी की कथाएं और उनकी भक्ति से लोगों को अनंत आनंद, शांति और समृद्धि की अनुभूति होती है।

Neem Karoli Baba: जब दिखने लग जाएं ये चीजें तो समझ जाइए शुरू हो गए अच्छे दिन, नीम करोली बाबा ने बताए थे ये संकेत