Bride Groom Video: दुल्हन से नहीं हुआ बर्दाश्त, तो सबके सामने ही करने लगी ऐसा काम! दूल्हा भी...

 
Bride Groom Video: दुल्हन से नहीं हुआ बर्दाश्त, तो सबके सामने ही करने लगी ऐसा काम! दूल्हा भी...

Bride Groom Video: शादी वाले दिन कई तरह के रस्म होते हैं और इस दिन सभी इधर-उधर के भाग-दौड़ में व्यस्त रहते हैं। दूल्हा और दुल्हन भी घर के कई कामों की वजह से पूरी नींद नहीं ले पाते। सबसे हेक्टिक शादी वाला दिन होता है और इस दिन दोनों को ही पूरी रात जागना होता है।

थकान में नींद बहुत आती है और दूल्हा-दुल्हन तो बिल्कुल भी नहीं सो सकते। उन्हें पूरी रात पंडित जी के साथ मंत्रोच्चरण को सुनते हुए बैठना होता है।

 सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें हम देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे होते हैं और पंडितजी मंत्र पढ़ते रहते हैं।

 हालांकि, इस दौरान कुछ हंसी-मजाक भी होते हैं जिन्हें कैमरामैन अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं और बाद में इंटरनेट पर अपलोड करके लाखों व्यूज कमाते हैं।

कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे होते हैं और अचानक दूल्हा किसी रस्म को पूरा करने के लिए खड़ा होता है तो दुल्हन कुछ ऐसा काम करने लगती है जिसे मेहमानों ने देखा तो हंसने लगे।

शादी में मौजूद किसी मेहमान ने दुल्हन को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर दुल्हन ऐसा क्या कर रही थी।

चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर दुल्हन ने ऐसा क्या किया। दरअसल, थकान से परेशान होकर दुल्हन ने जैसे अपनी आंखें बंद की तो उसे नींद आ गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया।

दूल्हे के बगल बैठी दुल्हन को होश तक नहीं था कि उसके सामने बैठकर कोई उसका वीडियो बना रहा है। दुल्हन को इतनी ज्यादा नींद आ रही थी कि उससे बर्दाश्त नहीं हुआ और वह मंडप में ही सोने लग गई।

 दुल्हन का वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को wedabout नाम अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है।

मुश्किल से यह वीडियो सिर्फ 10 सेकेंड का है, लेकिन इसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, 'बियाह अपनी जगह, नींद अपनी जगह'. ऐसे ही कई और भी प्रतिक्रियाएं आईं।