इस साल OTT पर धूम मचाने आ रही Ananya Panday, बिखेरेंगी जादू, इस सीरीज से करने जा रही हैं डेब्यू

 
इस साल OTT पर धूम मचाने आ रही Ananya Panday, बिखेरेंगी जादू, इस सीरीज से करने जा रही हैं डेब्यू

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) के हॉट लुक्स, स्टाइल और फैशन चर्चा का विषय बने रहते हैं। हालांकि इस बार एक्ट्रेस अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर खबरों में छाई है।

दरअसल अनन्या पांडे ने साल 2023 में ओटीटी पर धमाल मचाने की पूरी तैयारी कर ली है। फैंस को उनके ओटीटी डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने जा रही वेब सीरीज 'कॉल मी बे (Call Me Bae)' से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं।

अनन्या पांडे को बॉलीवुड में करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से लॉन्च किया था। अब वो ही एक्ट्रेस को ओटीटी पर लेकर आ रहे है और उनके करियर की नैया पार लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

कैसा होगा किरदार

अनन्या पांडे इस वेब सीरीज में एक अरबपति फैशन ऑइकन का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं, जिसे एक घोटाले के बाद उसकी फैमिली खुद से दूर करके लावारिस छोड़ देती है।

सीरीज में दर्शकों के लिए कई और मजेदार ट्विस्ट हैं। सीरीज 'कॉल मी बे' का डायरेक्शन कॉलिन डी कुन्हा कर रहे हैं। एक्ट्रेस और करण को इस सीरीज से काफी उम्मीदें हैं।

यहां होगी रिलीज

अनन्या पांडे की आने वाली इस वेब सीरीज 'कॉल मी बे को ओटीटी दर्शकों के लिए अमेजान प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।उम्मीद की जा रही है कि इस वेब सीरीज को दर्शकों के लिए बहुत जल्द रिलीज किया जाने वाला है।

हालांकि अभी तक किसी भी तरह का ऐलान नहीं किया गया है।