जल्द ही रुक्मिणी वसंत और श्री मुरली के साथ फ़िल्म बघीरा में कानपुर के प्रभात सिंह भदौरिया भी आयेंगे नज़र

इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर रील बनाने के शौक ने कानपुर के प्रभात सिंह भदौरिया (Prabhat Singh Bhadauriya) को बनाया सेलिब्रिटी। अब साउथ की पहली फ़िल्म में रखने जा रहे कदम।

 
Bagheera

कानपुर के रहने वाले प्रभात सिंह भदौरिया (Prabhat Singh Bhadauriya) अब फ़िल्मी दूनिया में कदम रखने जा रहे हैं। टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर रील बनाने के इनके शौख़ ने आज इन्हें एक सेलिब्रिटी बना दिया है। प्रभात सिंह भदौरिया साउथ सिनेमा की फिल्म ‘Bagheera’ के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

यह फिल्म पुरे भारत में कन्नड़, तमिल, हिन्दी, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होगी।

फिल्म साउथ की सबसे सफल Production हाउस में से एक Hombale फिल्म्स के अंतर्गत बनेगी। South फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक Prashanth Neel के साथ मिलाकर ये प्रोडक्शन हाउस ये Film बनाने जा रहे है।

फिल्म की कहानी को लिखा है प्रशांत नील ने, जो इससे पहले ब्लॉक बोस्टर केजीएफ़ फिल्म की श्रृंखला का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार Sri Murali मुख्य भूमिका में और रुक्मिणी वसंत ( rukmini vasanth) मुख्य कलाकार रहेंगे।

जल्द ही रुक्मिणी वसंत और श्री मुरली के साथ फ़िल्म बघीरा में कानपुर के प्रभात सिंह भदौरिया भी आयेंगे नज़र

बघीरा फिल्म में नजर आएंगे प्रभात सिंह भदौरिया (Prabhat Singh Bhadauriya)


साउथ फिल्म बघीरा में प्रभात सिंह भदौरिया (Prabhat Singh Bhadauriya) जीनू ( Genu ) का किरदार निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग जून लास्ट 2023 से शुरू होगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें प्रभात सिंह भदौरिया मूल रूप से कानपुर Uttar Pradesh के निवासी हैं 23 साल कि कम उम्र में ही इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर वीडियो बनाने का जुनून आज इन्हें इस मुकाम पर पहुँचाया है। इंस्टाग्राम पर इनके लाखों की संख्या में फॉलोअर हैं।

प्रभात सिंह भदौरिया Mushtaq Khan के साथ भी एक वेब सीरीज कर चुके है जिसका नाम सेलिब्रेशन (celebration) हैं कहा जा रहा है इस वेब सीरीज को Mushtaq Khan के Birthday पर रिलीज़ किया जाएगा।