OMG 2: अक्षय कुमार की 'OMG 2' का आया टीज़र, सेंसर बोर्ड ने रिव्यू कमेटी के पास भेजी फिल्म

OMG 2: Teaser of Akshay Kumar's 'OMG 2' released, Censor Board sent film to review committee
 
OMG 2: अक्षय कुमार की 'OMG 2' का आया टीज़र, सेंसर बोर्ड ने रिव्यू कमेटी के पास भेजी फिल्म

OMG 2: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ओह माय गॉड 2 (OMG 2) को लेकर खबरों में चल रहे हैं। उनकी ये फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। 

 

 

उससे ठीक एक महीने पहले 11 जुलाई को फिल्म का टीजर वीडियो जारी किया गया। इसी बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ग्रीन सिग्नल नहीं दिया है।

दरअसल, जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो उससे पहले सेंसर बोर्ड उस फिल्म को देखती है, रिव्यू करती है और फिर फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिलता है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिलहाल सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी नहीं दिखाई है।

रिव्यू कमेटी के पास भेजी गई फिल्म

सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास भेजा है, अब इसमें क्या कोई बदला होगा, क्या फिल्म के सीन्स पर कोई कैंची चलेगी, इसको लेकर आखिरी फैसला रिव्यू कमेटी करेगी।

सेंसर बोर्ड की तरफ से कहा गया कि इसे फिल्म पर बैन नहीं कह सकते हैं, क्योंकि रिव्यू कमेटी पहले फिल्म को देखेगी उसके बाद निर्णय लेगी।

बता दें, ओएमजी 2 साल 2012 में आई फिल्म ओह माय गॉड का सीक्वल है। उस फिल्म को विवादों का सामना करना पड़ा था। फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे थे। वहीं लगभग 11 साल बाद अक्षय उस फिल्म के दूसरे पार्ट के साथ आ रहे हैं।

पहले पार्ट में अक्षय ने भगवान कृष्ण का रोल निभाया था और दूसरे में शंकर भगवान के किरदार में दिखने वाले हैं।

मंगलवार को मेकर्स ने जो टीजर वीडियो जारी किया उसमें अक्षय शंकर भगवान के रोल में नजर आए। अक्षय के साथ-साथ फिल्म में पंकज त्रिपाठी और एक्ट्रेस यामी गौतम भी हैं। पहले पार्ट में पंकज त्रिपाठी की जगह परेश रावल दिखे थे।

टीजर देखकर लगता है कि ये सीक्वल 2012 के ओएमजी से थोड़ी अलग होने वाली ह।. परेश रावल ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया था, जिसका भगवान में विश्वास नहीं होता है। लेकिन यहां पंकज त्रिपाठी का ऊपर वाले पर अटूट भरोसा है।