Hera Pheri 3: धोती पकड़े परेश रावल, 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग हुई शुरू, इंटरनेट पर छाया अक्षय-सुनील-परेश का लुक

 
Hera Pheri 3: धोती पकड़े परेश रावल, 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग हुई शुरू, इंटरनेट पर छाया अक्षय-सुनील-परेश का लुक

Hera Pheri 3: फैंस के लिए यह राहत की बात है क्योंकि 'हेरा फेरी 3' का तीसरा पार्ट जल्द ही उनके लिए आ गया है। अक्षय कुमार के फैंस कई दिनों से बस इसी बात का इंतजार कर रहे थे कि वो कब अपनी इस फिल्म के साथ आएंगे।

बीच में कई सारी बातें भी इसमें रोड़ा बनीं और ये बात निकलकर सामने आई कि अक्षय अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म के साथ वापस आ गए हैं। 'हेरा फेरी 3' आखिरकार रोल कर रही है और अक्षय कुमार ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। स्टूडियो फिरोज नाडियाडवाला का है जो फिल्म के डायरेक्टर हैं।


अब आपके लिए 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) के सेट से पहली ऑफिशियल तस्वीर सामने आ गई है। यह तस्वीर कल ली गई थी। एक्टर्स और बाकी के मेंबर्स फिल्म की शुरुआत के बारे में फिलहाल कुछ बाहर लाना नहीं चाहते थे और इसलिए तस्वीर को ज्यादा फैलाया नहीं गया।

तस्वीर में प्रोड्यूसर फिरोज अपनी बाईं ओर टीम को देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म 2015 में 'वेलकम बैक' थी।

फैंस का इंतजार हुआ खत्म


अब ये विजुअल प्रूफ इस बात की और पुष्टि करता है कि फैंस जिस पल का सालों से इंतजार कर रहे थे, वह आखिरकार सच होने वाला है। अक्षय (Akshay Kumar), सुनील (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) इस वीडियो के लिए शूट करेंगे, बस यह पुष्टि करने के लिए कि वे फेमस कॉमेडी फिल्म के साथ वापस आ गए हैं।

इससे पहले जब अक्षय ने खुलासा किया था कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, तो फैंस निराश हो गए थे और कार्तिक आर्यन को फिल्म में लेने की जगह से भी खफा थे लेकिन निर्माता नाडियाडवाला और अक्षय ने अपने मुद्दों को सुलझा लिया और फिल्म अब पहले वाले कलाकारों के साथ ही ट्रैक पर वापस आ गई है।

हालांकि सच्चाई यह है कि निर्माता फिरोज नाडियाडवाला दिवंगत एक्टर-लेखक-निर्देशक नीरज वोरा के सम्मान में पार्ट 3 को ला रहे हैं, जो फिरोज के करीबी दोस्त थे।

वे इतने करीब थे कि फिरोज ने अपने घर के एक हिस्से को छोटे से अस्पताल में बदल दिया था, जहां वोरा ने अपने जीवन के आखिरी साल बिताए थे।