Anjali Arora Viral Video: Anjali Arora का 'कच्चा बादाम' पर चढ़ा Besharam Rang, बिखेरा हुस्न का जलवा

 
Anjali Arora Viral Video: Anjali Arora का 'कच्चा बादाम' पर चढ़ा Besharam Rang, बिखेरा हुस्न का जलवा

Anjali Arora Viral Video: ओटीटी, सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा की काफी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान का बोशरम रंग तेजी से वायरल हो रहा है।

 ऐसे में जब सभी सेलेब्स इस पर नाच चुके हैं तो अंजलि अरोड़ा का भी वीडियो बनाना बनता ही थी।

अंजलि अरोड़ा का बेशरम अवतार बेहद सिजलिंग है। ऐसे में दीपिका पादुकोण की तरह ही वो भी गाने में बेहद बोल्ड दिखाई दीं। उनकी ये अदा देख फैंस ने कमेंट्स की लाइन लगा दी.ऐसे में अंजलि के एक्सप्रेशंस को बीट पर बूटी शेक काफी हैरतअंगेज था।

100 मिलियन पार


दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के 'बेशरम रंग' को अभी तक 100 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस गाने पर रील्स और मीम्स दोनों ट्रेंड में छाए हैं।

छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेसेस हीना खान से लेकर कनिका मान तक सभी इस पर रील्स बना चुकी हैं। ऐसे में पठान का दूसरे गाने का भी बेसब्री से इंतजार है।

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही इस फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang Song) रिलीज हुआ था।

इस गाने में दीपिका पादुकोण का बोल्ड अवतार नजर आया। एक तरह जहां इस गाने पर जमकर विवाद हो रहा है तो वहीं दूसरी और सोशल मीडिया पर इस गाने को खूब इंजॉय किया जा रहा है।

लगातार 'बेशर्म रंग' पर रील्स पोस्ट कि जा रही है। वहीं अब 'लॉक अप' शो फेम अंजलि अरोड़ा ने भी दीपिका के इस गाने पर अपनी रील शेयर की है।

अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में अंजलि के मूव्स को फॉलो करती नजर आ रही हैं। दीपिका की तरह अंजलि भी अपना जलवा बिखरे रही है।

इस वीडियो के कैप्शन में अंजलि ने लिखा- हम तो लुट लिया मिल्के इश्क वालों ने। इस वीडियो में अंजलि क्रीम कलर के जाली वाला टॉप और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं।

उनके चाहनेवाले भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा- पता था, अंजलि अरोड़ा इस गाने पर जरूर वीडियो बनाएंगी। दूसरे ने लिखा- आपका रंग देखा है दुनिया वालों ने। तीसरे ने लिखा- दीपिका पादुकोण से बेहतर हैं आपका डांस।

बता दें कि कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकीं अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में नजर आई थीं। शो के दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी किए थे। इस शो के बाद अंजलि और भी ज्यादा मशहूर हो गईं।

अंजलि अरोड़ा एक एक्टर के साथ-साथ मॉडल भी हैं। उन्होंने 'सुपना', 'टेम्पोरेरी प्यार', 'तेरी बर्गी', 'आशिक पुराना', 'पौने 12' और 'सैयां दिल में आना रे' जैसे म्यूजिक वीडियोज किए हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें इन दिनों बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल को डेट कर रही हैं।