Akshara Singh को सताई किसी की याद, रात 2 बजे हुईं बेचैन, कहा- तेरे प्यार का सहारा काफी है

 
Akshara Singh अक्षरा सिंह को सताई किसी की याद, रात 2 बजे हुईं बेचैन, कहा- तेरे प्यार का सहारा काफी है

भोजपुरी की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अक्सर पर्सनल लाइफ की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। 

 

 

बीते दिन ही उनकी शादी की खबरों ने इंटरनेट पर धमाल ही मचा दिया था। उनकी एक बैचलर पार्टी की तस्वीर भी सामने आई है। अब ऐसे में फैंस उनकी शादी के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

इसी बीच अब एक्ट्रेस ने देर रात अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कही है। इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि वो किसी की याद से परेशान हैं। इसमें उनकी मायूसी देखने के लिए मिली. इस पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। 

अक्षरा सिंह ने अपना एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे उन्होंने देर रात 2 बजे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वो कैलाश खेर का ‘दौलत शोहरत’ गाना सुन रही हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘तेरे प्यार का सहारा काफी है। मैं यह वीडियो रात के 2:00 बजे पोस्ट कर रही हूं क्योंकि मुझे आपकी जोरों से याद आई…’. हालांकि, अक्षरा ने वीडियो में अपनी फैमिली और फैंस को टैग किया है। लेकिन कमेंट्स बॉक्स में दर्शकों ने दूसरे ही कमेंट्स की भरमार लगा दी है।

 वो जानना चाह रहे हैं कि आखिर कौन है वो शख्स, जिसके चलते एक्ट्रेस ने आधी रात को ये इमोशनल पोस्ट शेयर की है?

अगर अक्षरा सिंह के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘वो कौन है जो आपको याद आया’। दूसरे ने लिखा, ‘शादी करबू हमारा से’।

हालांकि, इस कमेंट पर एक्ट्रेस की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है। इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘दीदी आप के चक्कर में टेंशन हो गई हमें’। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 60 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

वीडियो में उन्हें ब्लैक कलर की ड्रैस में गाने पर लिपसिंक करते हुए देखा जा सकता है।

अक्षरा सिंह को लेकर इन दिनों शादी अफवाह खूब है। इस पर अभी एक्ट्रेस की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

हालांकि, उनकी एक बैचलर पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर बीते दिन ही वायरल हुई थी। इसके बाद उनकी शादी की अफवाहों को हवा मिल गई। इसके बाद अब फैंस इसकी असलियत जानने के लिए बेताब हैं।