Amrapali Dubey ने सरेआम किया अपने प्यार का इजहार, खूब देखा जा रहा है Video...

 
Amrapali Dubey ने सरेआम किया अपने प्यार का इजहार, खूब देखा जा रहा है Video...

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जोड़ी इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है। इनका एक के बाद एक हर दिन कोई ना कोई गाना रिलीज हो रहा है। इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ऐसे में अब इनकी जोड़ी का नया वीडियो सॉन्ग ‘करिहा कोठरिया में प्यार’ (Kariha Kothariya Mein Pyar) रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। इसमें दोनों के बीच कमाल की लव कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है।

भोजपुरी गाना ‘करिहा कोठरिया में प्यार’ (Kariha Kothariya Mein Pyar) के वीडियो को एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे कमाल के डांस मूव्स और शानदार कैमिस्ट्री दिखा रहे हैं।

इस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं और इसे 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अगर ये व्यूज के आंकड़े इसी तरह से बढ़ते रहे तो कहना गलत नहीं होगा कि ये जल्द ही एक मिलियन से ज्यादा व्यूज का आंकड़ा भी पार कर जाएगा।

वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें यूट्यूब क्वीन का अलग ही अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। 

वो घुंघराले बालों में और साड़ी में सजी-धजी नजर आ रही हैं। इसमें उनका बंगाली बौदी वाला लुक देखने के लिए मिल रहा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का ये गाना ‘करिहा कोठरिया में प्यार’ (Kariha Kothariya Mein Pyar) उनकी भोजपुरी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja Ke Rakhna) का है। गाने को खेसारी लाल यादव के साथ अनामिका त्रिपाठी ने गाया है।

 दोनों की आवाज में इसे काफी पसंद किया जा रहा है। म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इसके लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं।

अगर फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें खेसारी और आम्रपाली के अलावा रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान और रीना रानी जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आए थे। 

इसे दुर्गा पूजा के माके पर रिलीज किया गया था और ये फिल्म सिनेमाघरों में हिट रही थी. इसके प्रोड्यूसर रौशन सिंह हैं और डायरेक्टर रजनीश मिश्रा।

इससे पहले फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं। इसमें ‘भतार ला अवतार’, ‘पिया जी के मुस्की’ और ‘पलंग सागवान के’ जैसे गाने रिलीज शामिल हैं।

Bhojpuri Song: विदेशी लड़कियों संग रितेश पाण्डेय का रोमांटिक गाना लांच, बोले- 'हे बालिके तनी सुनो', देखिए VIDEO

यह भी पढ़े:-

Neelkamal को एक्ट्रेस संग रोमांस करते हुए लगा धक्का, गुस्से में पहुंचे कलकत्ता, देखें Video...

Neelkamal को एक्ट्रेस संग रोमांस करते हुए लगा धक्का, गुस्से में पहुंचे कलकत्ता, देखें Video...

Neelkamal Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं। उनका कोई भी गाना आता है तो वो धमाल ही मचा जाता है। उनके फैंस का भी उनके नए-नए गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

 इंडस्ट्री में नीलकमल और एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में अब एक बार फिर से दोनों की जोड़ी का धमाकेदार गाना ‘झुलनिया के धक्का’ (Lagal lagal jhulaniya ke Dhakka) रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘झुलनिया के धक्का’ (Lagal lagal jhulaniya ke Dhakka) के वीडियो को नीलकमल सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर को इसमें अपनी को-एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी के साथ जमकर रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। ये रोमांटिक के साथ-साथ एक कॉमेडी वीडियो भी है। 

इसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर जैसे ही सृष्टि के साथ रोमांस करते हैं वैसे ही एक्टर के उनकी झुलनिया (नाक की नथिया) चुभ जाती है, जिसके बाद वो अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी के साथ मारपीट करने लगते हैं, जो कि काफी फनी लगती है। इसके बाद गुस्से में वो कलकत्ता निकल जाते हैं।

 अपना यही दुखड़ा गाने के जरिए एक्ट्रेस सुना रही हैं। वो कहती हैं कि ‘लागल लागल झुलनिया के धक्का… पिया मोरे पहुंचले कलकत्ता’। इसके लिरिक्स बेहद ही प्यारे हैं।

इसके वीडियो को दर्शक बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। इसे साढ़े चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 23 हजार से ज्यादा लाइक्स भी। गाने को नीलकमल ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है।

 इसे एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी पर फिल्माया गया है, जो अपने एक्सप्रेशंस और डांस से फैंस को दीवाना बना रही हैं। इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो का निर्देशन पवन पाल ने किया है। कोरियोग्राफर सैंडी जॉन हैं।

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी भोजपुरी की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस और डांस फैंस को खूब पसंद आते हैं। उनकी ग्लैमरस अदाएं तो अक्सर उनका दिल जीत जाती है। इससे पहले दोनों को साथ में ‘कमरिया डोले’, ‘रोगी कमरिया के’, ‘मेला आईं जीजा बहरे बहरे’ और ‘लहरिया लूटा ए राजा’ जैसे हिट गानों में काम कर चुके हैं।