Akshara Singh Viral Video: कभी फेंके गए पत्थर, कभी उड़ी नोटों की गड्डी, आखिर भोजपुरी एक्ट्रेस Akshra Singh क्यों हैं सुर्खियों में?

 
Akshara Singh Viral Video: कभी फेंके गए पत्थर, कभी उड़ी नोटों की गड्डी, आखिर भोजपुरी एक्ट्रेस Akshra Singh क्यों हैं सुर्खियों में?

हाल ही में अक्षरा का एक और लाइव परफॉर्मेंस ऑर्गनाइज हुआ, जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में अक्षरा के गाने पर जहां लोग झूमते- नाचते दिख रहे हैं, वहीं एक शख्स उन पर नोट लुटाने लगता है और सारा माहौल बिगड़ जाता है।

भोजपुरी सिनेमा की टॉप और फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग के लिए तो फेमस हैं ही, लेकिन फैंस पर उनकी आवाज का जादू भी सिर चढ़कर बोलता है।

अक्षरा कई लाइव परफॉर्मंस भी करती हैं, जिसमें हजारों की तादाद में उन्हें देखने-सुनने के लिए फैंस की भीड़ जमा होती है। लेकिन कई बार ऐसे लाइव परफॉर्मेंस के दौरान उनके चाहने वाले लोग भी ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जब एक्ट्रेस को जबरदस्त गुस्सा आ जाता है। 

इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ तो अक्षरा सिंह स्टेज छोड़कर ही चली गईं।

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का चमकता सितारा मानी जाती हैं। एक्ट्रेस-सिंगर जब भी स्टेज पर आती हैं, अपनी परफॉर्मेंस से आग लगा देती हैं। अपने गाने से माहौल बना देती हैं।

फैंस उनकी सुरीली आवाज पर थिरके बिना नहीं रह पाते हैं। हाल ही में अक्षरा का एक और लाइव परफॉर्मेंस ऑर्गनाइज हुआ, जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

 वीडियो में अक्षरा के गाने पर जहां लोग झूमते- नाचते दिख रहे हैं, वहीं एक शख्स की बदतमीजी से सारा माहौल बिगड़ जाता है।


अक्षरा पर हुई नोटों की बारिश


दरअसल हुआ ये कि अक्षरा सिंह स्टेज पर गाना गा रही होती हैं। मरून रंग के जंपसूट में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। घुंघराले बाल, हाई टोन मेकअप अक्षरा पर बहुत जंच रहा था। 

एक्ट्रेस-सिंगर को गाते हुए लोग बहुत मन से सुन भी रहे थे। लेकिन इसी बीच एक शख्स स्टेज पर आता है, और अक्षरा पर नोटों की बरसात कर देता है। अपने साथ हुई ये बदतमीजी अक्षरा को बिल्कुल पसंद नही आती है और वो गुस्से में वहां से चली जाती हैं। 

अक्षरा तुरंत गाना बंद कर देती हैं और किसी को माइक पकड़ाकर चली जाती हैं।

Bhojpuri Song: विदेशी लड़कियों संग रितेश पाण्डेय का रोमांटिक गाना लांच, बोले- 'हे बालिके तनी सुनो', देखिए VIDEO

यह भी पढ़े:- 

Amrapali Dubey ने सरेआम किया अपने प्यार का इजहार, खूब देखा जा रहा है Video...

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जोड़ी इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई है। इनका एक के बाद एक हर दिन कोई ना कोई गाना रिलीज हो रहा है। इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

ऐसे में अब इनकी जोड़ी का नया वीडियो सॉन्ग ‘करिहा कोठरिया में प्यार’ (Kariha Kothariya Mein Pyar) रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। इसमें दोनों के बीच कमाल की लव कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है।

भोजपुरी गाना ‘करिहा कोठरिया में प्यार’ (Kariha Kothariya Mein Pyar) के वीडियो को एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे कमाल के डांस मूव्स और शानदार कैमिस्ट्री दिखा रहे हैं।

इस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं और इसे 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अगर ये व्यूज के आंकड़े इसी तरह से बढ़ते रहे तो कहना गलत नहीं होगा कि ये जल्द ही एक मिलियन से ज्यादा व्यूज का आंकड़ा भी पार कर जाएगा।

वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें यूट्यूब क्वीन का अलग ही अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। 

वो घुंघराले बालों में और साड़ी में सजी-धजी नजर आ रही हैं। इसमें उनका बंगाली बौदी वाला लुक देखने के लिए मिल रहा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का ये गाना ‘करिहा कोठरिया में प्यार’ (Kariha Kothariya Mein Pyar) उनकी भोजपुरी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja Ke Rakhna) का है। गाने को खेसारी लाल यादव के साथ अनामिका त्रिपाठी ने गाया है।

 दोनों की आवाज में इसे काफी पसंद किया जा रहा है। म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इसके लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं।

अगर फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें खेसारी और आम्रपाली के अलावा रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान और रीना रानी जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आए थे। 

इसे दुर्गा पूजा के माके पर रिलीज किया गया था और ये फिल्म सिनेमाघरों में हिट रही थी. इसके प्रोड्यूसर रौशन सिंह हैं और डायरेक्टर रजनीश मिश्रा।

इससे पहले फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा चुके हैं। इसमें ‘भतार ला अवतार’, ‘पिया जी के मुस्की’ और ‘पलंग सागवान के’ जैसे गाने रिलीज शामिल हैं।