Jio Rs 1 Recharge Offer: Jio का बड़ा धमाका! सिर्फ 1 रुपये में मिल रहा Jio का ये प्लान, इस तरह से करना होगा रिचार्ज

 
Jio Rs 1 Recharge Offer: Jio का बड़ा धमाका! सिर्फ 1 रुपये में मिल रहा Jio का ये प्लान, इस तरह से करना होगा रिचार्ज
Jio Rs 1 Recharge Offer: Big bang of Jio! This plan of Jio is available in just Re 1, recharge will have to be done in this way

Jio के पोर्टफोलियो में कई सस्ते रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। मगर क्या कोई रिचार्ज 1 रुपये का भी है? शायद ही आपको किसी एक रुपये के रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी होगी।

 हालांकि, एक ऑफर के तहत आपको जियो का 1GB डेटा रिचार्ज सिर्फ 1 रुपये में मिल सकता है। इसके लिए आपको सिर्फ कुछ स्टेप फॉलो करने होंगे।

ये ऑफर जियो ने पेश किया है, जो लिमिटेड वक्त के लिए है. इस ऑफर का फायदा उठाकर आप सिर्फ 1 रुपये में 1GB का डेटा वाउचर खरीद सकते हैं। कंज्यूमर्स को इसके लिए कुछ शर्तों को पूरा करना होगा।

आइए जानते हैं इस ऑफर को पाने के लिए आपको क्या करना होगा।

जियो यूजर्स को इस रिचार्ज ऑफर को हासिल करने के लिए जियो केयर के आधिकारिक नंबर पर मैसेज करना होगा। यूजर्स को अपने वॉट्सऐप नंबर से +91 7000770007 पर मैसेज करना होगा. इस पर यूजर्स को Jio Sim Recharge मैसेज करना होगा।

इस मैसेज के बाद आपको जियो की ओर से रिप्लाई आएगा, जिसमें आपको Recharge For a Friend का ऑप्शन चुनना होगा। इसके बाद आपको अपना या किसी दूसरे यूजर का जियो नंबर सेंड करना होगा, जिसे आप रिचार्ज करना चाहते हैं. जैसे ही आप नंबर सेंड करेंगे।

आपकी स्क्रीन पर जियो का 1 रुपये वाला ऑफर और दूसरे प्लान्स की लिस्ट का मैसेज आ जाएगा। यहां से आप जियो का 1GB डेटा वाउचर सिर्फ 1 रुपये में खरीद सकते हैं।

 हालांकि, इसके लिए यूजर्स को WhatsApp Pay के जरिए पेमेंट करनी होगी।

WhatsApp Payment सेटअप के लिए आपको किसी भी चैट पर जाकर रुपये के निशान पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आप सीधे वॉट्सऐप पे सेटअप पेज पर पहुंच जाएंगे। यहां आपको Accept and Continue पर क्लिक करना होगा।

अब आपको उस बैंक को सलेक्ट करना होगा, जिसमें आपका अकाउंट है। ध्यान रहे कि आप जिस नंबर से वॉट्सऐप यूज कर रहे हैं।

वहीं नंबर आपके बैंक अकाउंट से भी लिंक हो। वेरिफिकेशन के लिए वॉट्सऐप आपको मैसेज भेजेगा। इसके बाद आपको UPI Id नजर आने लगेगी. इस तरह से आप वॉट्सऐप पेमेंट अकाउंट सेटअप कर सकते हैं।